West Bengal

मुख्यमंत्री का उत्तर बंगाल दौरा कल से

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

सिलीगुड़ी, 23 अक्टूबर

पश्चिम बंगाल राज्य की सरकार में लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री हुई ममता बनर्जी दिवसीय उत्तर बंगाल दौरे पर आ रही है। उल्लेखनीय है कि राज्य की सत्ता में हैट्रिक लगाने के बाद ममता बनर्जी का उत्तर बंगाल का यह पहला सफर होगा।

वह रविवार 24 अक्टूबर को यहां सिलीगुड़ी पहुंचेंगी। इस दिन वे बाघाजतिन पार्क में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। इसके बाद शहर के निकट फूलबाड़ी के कामरांगागुड़ी स्थित राज्य सरकार के मिनी सचिवालय ”उत्तर कन्या” में ठहरेंगी।

इधर, मुख्यमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर मिनी सचिवालय ”उत्तर कन्या” के चारों ओर घेराबंदी की गई है। वहीं, अभी से ही दिन रात लगातार पुलिस भी निगरानी में लग गई है।

सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा खुद पूरे सुरक्षा इंतजामों पर नजर रखे हुए है। इस बीच मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर फूलबाड़ी के हेलीपैड बनाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री बागडोगरा हवाई अड्डा से सीधा हेलीकॉप्टर से फुलबाड़ी में उतरेंगी। वहीं, फुलबाड़ी में बनाये जा रहे हेलीपेड का डीसीपी जय टुडू और एसीपी सुभेंद्र कुमार ने शनिवार को जायजा लिया।

प्रशासनिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सोमवार को वह उत्तर कन्या में प्रशासनिक बैठक करेंगी। वहीं, मंगलवार को कर्सियाग जाएंगी। मुख्यमंत्री वहां प्रशासनिक बैठक करेंगी और भूस्खलन प्रभावित इलाकों का जायजा भी लेगी।

     TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper