Uncategorized

शाहरुख के बेटे आर्यन ड्रग्स केस का तार मोतिहारी से जुड़ा,मुंबई से एनसीबी की टीम पहुंची मोतिहारी

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

मोतिहारी जेल में बंद दो तस्कर को रिमांड पर लेकर आज होगी पूछताछ, दोनों मुंबई के रहने वाले

मोतिहारी,18 अक्टूबर

मुंबई में क्रूज पर रेव पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के जिस मामले में शाहरुख खान के पुत्र आर्यन को पकड़ा गया है।उसका तार मोतिहारी और मुजफ्फरपुर से भी जुड़ गया है। दोनों जगह की जेल में बंद आठ तस्कर ड्रग्स के इस धंधे से जुड़े बताए जा रहे हैं। इनमें मोतिहारी जेल में बंद दो तस्कर मुंबई के रहनेवाले हैं।

दोनों को रिमांड पर लेने के लिए मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पांच सदस्यीय टीम यहां पहुंची है। इसके लिए मोतिहारी कोर्ट में अर्जी दी है। मोतिहारी जेल में बंद मुंबई के पूर्वी मलाड के शिवशिक्त मंडल, अंबेडकर सागर निवासी मो. उस्मान शेख और मलाड पूर्वी के कुरार विलेज के सत्यवीर यादव, आनंदेश नगर अजाबाड़ा के विजय वंशी प्रसाद से ड्रग तस्करों से पूछताछ चल रही है।

मोतिहारी जेल में बंद इन ड्रग तस्करों से एनसीबी और मुंबई पुलिस ने पूछताछ की और अब सभी को रिमांड पर लेने की पूरी तैयारी हो चुकी है। इन सभी ड्रग्स तस्करों को पूछताछ के लिए मुंबई एनसीबी की टीम सात दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले जाएगी। इन तस्करों में विजय व उस्मान पर मोतिहारी के चकिया थाने में केस दर्ज है और इस केस के आईओ चकिया थाना के दारोगा संदीप कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

इनमें से एक शख्स मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर विजय वंशी प्रसाद का रिश्तेदार बताया गया है। एनसीबी की पूछताछ में उसने विजय वंशी प्रसाद के संबंध में बताया कि विजय बिहार के मोतिहारी सेंट्रल जेल में अपने साथियों के साथ बंद है। इसके बाद एनसीबी ने मोतिहारी पुलिस और जेल प्रशासन से संपर्क साध इसकी जानकारी ली।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper