देश

नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए पंकज आडवाणी पहुंचे झीलों के शहर भोपाल

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

ऐस क्यूइस्ट पंकज आडवाणी इस वर्ष दिसंबर में 24 वें विश्व चैंपियन, बिलियर्ड्स और स्नूकर के लिए नेशनल चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए वे बीते दिन भोपाल पहुंचे, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मिक्रोब्लॉगिंग हैंडल कू के माध्यम से दी है।

इस पोस्ट के माध्यम से पंकज आडवाणी कहते हैं, “15 साल के लंबे अंतराल के बाद, झीलों के शहर में वापस आकर अत्यंत खुशी हो रही है। भोपाल की मेरी यह यात्रा एक अविस्मरणीय अनुभव बन गई है, क्योंकि मुझे एमपी की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया जी ने सरकारी स्कूलों में टेबल का उद्घाटन करने और उन्हें क्यू स्पोर्ट्स सिखाने के लिए आमंत्रित किया था। इस बार, मैं एक खिलाड़ी के रूप में नेशनल चैम्पियनशिप में भाग लेने के लिए शहर वापस आ रहा हूँ। मैं टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”

दरअसल बिलियर्ड्स और स्नूकर के लिए नेशनल चैम्पियनशिप में महामारी के कारण देरी होने की उम्मीद थी लेकिन बीएसएफआई ने टूर्नामेंट के होने की पुष्टि की है। चैंपियन ने हाल ही में टूर्नामेंट में अपने अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ ही दोहा में अपना 24 वाँ विश्व खिताब जीतने के बाद काफी सुर्खियां बटोरीं। पंकज आडवाणी भोपाल में फिर से ग्रीन टेबल देखने के लिए उत्सुक हैं।

भोपाल में गोल्डन बॉय के फैंस उनके शहर आने की खबर से बहुत खुश हैं। पंकज आडवाणी ने देश भर के कई युवाओं को प्रेरित किया है और हर कोई उन्हें बिलियर्ड्स और स्नूकर के लिए नेशनल चैंपियनशिप में दिलेरी से प्रदर्शन करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, क्योंकि वे दोनों ही स्पोर्ट्स में पूर्णता हासिल किए हुए हैं।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper