पटना बिहार राज्य

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की कोर्ट में पेशी, खुद को निर्दोष बताया

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

पटना, 25 नवंबर

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पेशी आज एके-47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में कोर्ट में हुई। पेशी के साथ ही विधायक अनंत सिंह का बयान एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष जज के कोर्ट में दर्ज कराया गया।

बयान में अनंत सिंह ने एके-47 बरामदगी मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि वह इस मामले में पूरी तरह निर्दोष हैं। उनका पुश्तैनी घर नदवा में है लेकिन उनका आना जाना वहां नहीं होता। अनंत सिंह ने कोर्ट में कहा कि मैं 17-18 वर्षों से पटना में रहता हूं। इस दौरान दो बार नदवा जाना हुआ है।

बयान में उन्होंने अनिल राम को पहचानने से इंकार किया है।

अनंत सिंह ने कोर्ट में बयान में कहा कि उनके पुश्तैनी घर की देखरेख अनिल राम केयर टेकर के तौर पर नहीं करता है। वह अनिल राम को नहीं पहचानते। पुश्तैनी घर से कुछ भी बरामद नहीं किया गया। मैं अपने सरकारी आवास पटना में रहता हूं और बेटी की शादी और एक बार भाई के श्राद्ध के दौरान अपने गांव गया हूं।

इस मामले में कोर्ट के अंदर आरोपित अनिल राम का बयान भी दर्ज किया गया है।

अनिल राम ने कोर्ट में अपने बयान में कहा है कि मुझे विधायक अनंत सिंह से कोई मतलब नहीं है और ना ही मैं उनके घर का केयर टेकर हूं। मेरे सामने कुछ भी बरामद नहीं किया गया। अनिल राम के बयान के बाद अब अनंत सिंह को इस मामले में राहत मिलने की उम्मीद जतायी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि मोकामा विधायक अनंत सिंह एके-47 बरामदगी मामले में फिलहाल जेल में हैं और अब इस मामले में उनका बयान कोर्ट में दर्ज किया जा चुका है।

   TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper