बिहार राज्य

लालू के लाड़ले तेज प्रताप यादव ने वीडियो जारी कर शराबबंदी की खोली पोल, कहा- ‘शर्म करो डूब मरो नीतीश कुमार’

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

पटना : बिहार में शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध (Liquor Ban In Bihar) लगा रखा है, लेकिन इसके बावजूद यहां जहरीली शराब से मौत के मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही में सीएम नीतीश (CM Nitish Kumar) की इस पर समीक्षा बैठक कर कानून को सख्ती से लागू के निर्देश दिये हैं. इसके बावजदू शराब की अवैध बिक्री से जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती हैं. जिसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा विपक्षी नेताओं के निशाने पर रहते हैं. शनिवार को भी राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने (Tej Pratap Yadav) बिहार सरकार पर हमला बोला है. इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तंज कसते हुए निशाना साधा है.

तेज प्रताप यादव ने एक वीडियो से साथ Koo (कू) कर लिखा कि ‘ वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनो का बिहार ,गली गली मिलता शराब है और नीतीश कुमार जी कहते हैं सपनो का बिहार अपने बच्चो को यतीम बनाया शर्म करो या डूब मरो नीतीश कुमार’

दरअसल, वीडियो में तेजप्रताप शराब पीये शख्स के साथ पास दिख रहे हैं. जिसके बाद एक बच्चा अपने शराब पीये पिता को घर ले जाता दिख रहा है. जिसके बाद वीडियो में तेज प्रताप सूर्य नाम के बच्चे बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान बच्चे ने बताया कि मेरे पिता रोज शराब पीकर घर आते हैं, जिसके बाद मां से मारपीट और हंगामा करते हैं. साथ ही वीडियो में तेज प्रताप ने बच्चे से कहा कि अगर को कोई धमकी या मारपीट की बात कहेगा मुझे बता देना.

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper