झारखंड लोहरदगा

लोहरदगा में भाकपा माओवादियों ने चिपकाए पोस्टर

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

लोहरदगा, 5 दिसंबर 

सेन्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत झखरा और चमड़ू गांव के आसपास बिजली के पोल, सरकारी भवन और लोगों के घर के बाहर भाकपा माओवादी नक्सलियों ने शनिवार की रात पीएलजीए वर्ष गांठ को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में पोस्टरबाजी की है।

पोस्टर में जल जंगल का अधिकार, पूंजीवाद, दंडकारणीय में ड्रोन हमले का विरोध और भारतीय सेना और आरएसएस के खिलाफ पोस्टरबाजी की गई है। इस पोस्टरबाजी से भाकपा माओवादी अपना उपस्थिति दर्ज कराई है। पोस्टरबाजी से इलाके में भय का माहौल है।

उल्लेखनीय है कि माओवादियों ने पलामू जिले में एक दिसंबर की देर रात को पोस्टर चिपकाकर इलाके में सनसनी फैला दिया था। नक्सली पोस्टर चक बाजार इलाके में चिपकाया गया है और कई जगहों पर फेंका भी गया है। पोस्टर में माओवादियों ने लोगों से पीएलजीए में भर्ती होने की अपील की है।

माओवादियों ने लिखा कि पीएनजीए में भर्ती होने के लिए लोग स्कूल भवन, पंचायत भवन और आंगनबाड़ी केंद्रों में अपना आवेदन जमा करें। पोस्टर की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टर को अपने कब्जे में लेकर इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पलामू में एक लंबे समय के बाद माओवादियों ने इस तरह के पोस्टर चिपकाए हैं।

   TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper