BOLLYWOOD

‘विक्रम वेधा’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग ऋतिक के साथ पूरी, दूसरे शेड्यूल के लिए सैफ ने शुरू किया काम

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH   

तमिल सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक काफी समय से चर्चा में है। विक्रम विधा के हिंदी रीमेक में अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इस फिल्म को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आई है।

फिल्म के लीड एक्टर ऋतिक रोशन ने पहले शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में पूरी कर ली है। यह शूट लगभग 27 दिनों तक चला। अब निर्माताओं ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल को शुरू कर दिया है। सैफ ने लखनऊ में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग को शुरू कर दी है।

‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ही कर रहे है । ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है।

इस तरह इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को एक साथ देखना दिलचस्प होगा। विक्रम वेधा’ को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper