झारखंड दुमका

दुमका में पत्थर से मारकर युवती की हत्या

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

दुमका, 13 जनवरी 

जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के हांसापाथर गांव के टंडी टोला में बीती रात 25 वर्षीय युवती बासमती हेम्ब्रम पुत्री बाजुन किस्कू की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई।

मृतका के पिता बाजून किस्कू ने बताया कि वह पत्नी सुनीता मुर्मू के साथ ससुराल शिवलीबोना गया हुआ था और घर पर बासमती हेम्ब्रम और उसकी दादी थी। उसकी दादी ने बताया कि रात के लगभग 12 बजे किसी का कॉल आया और युवती बाहर निकल गई। हालांकि, दादी ने मना किया लेकिन युवती ने उसे समझा-बुझाकर सुला दिया और बाहर निकल गई।

उसकी दादी ने मोटरसाइकिल की आवाज भी सुनी और आगंतुक का अंधेरे के कारण सिर्फ पैर ही देख पाई।

सुबह जब उसकी दादी उठ कर बाहर आई तो घर के बाहर ही युवती की कुचली हुई शव पड़ी हुई थी। शव को देखकर प्रतीत होता है कि युवती को अगल बगल में ही कहीं मारकर शव को घर के सामने डाल दिया गया है। सूचना मिलने पर शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस एसके प्रसाद के नेतृत्व में पहुंची और मामले के उद्भेदन में लग गई।

शव के पास पुलिस को खून से सना हुआ पत्थर, एक हंसिया, काला माला और रबर बैंड मिला है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। मामले में एसडीपीओ, सदर मो नूर मुस्तफा ने बताया प्रथम दृष्टया में पत्थर कूचकर हत्या प्रतीत होता है। पुलिस मामले में शव को कब्जे में लेकर जांच करते हुए हत्या के कारणों को खंगालने मे जुटी है।

   TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper