Rajasthan

दो कारों में आमने सामने भिड़ंत के बाद लगी आग चार लोग जिंदा जले, तीन घायल

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ASHUTOSH KUMAR 

झालावाड़ 6 अप्रैल

झालावाड़ जिले के रायपुर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात को बजे दो कारों में जोरदार भिंडत हो गई जिसके कारण दोनों कारों में भीषण आग गई।

रायपुर थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यादव ने बताया कि फायर बिग्रेड के पंहुचने के बाद कारों में लगी भीषण आग को बुझाया गया।

जिसमें डूंगरगांव के चार लोगों के जिंदा जलने की सूचना है ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार एक कार डूंगरगांव की ओर से आ रही थी, वहीं दूसरे रायपुर से माथनिया जा रही थी।

रायपुर थाना क्षेत्र के रायपुर-इंदौर मार्ग पर सुवांस पुलिया के पास दो कारों में आमने-सामने की जोरदार भिंडत हो गई। इससे दोनों कारों में भीषण आग गई।

इससे कार मे सवार चार लोग जिंदा जल गए। शव इतने जल गए कि पहचान तक करना मुश्किल हो गया। घटना स्थल पर दोनों तरफ जाम लग गया।

रायपुर थानाधिकारी राजपाल यादव ने बताया कि दोनों कारों में कितने लोग सवार थे इसकी भी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई। गंभीर रूप से घायल बयान देने की स्थिति में नही है।

देर रात पुलिस शवों की पहचान करने में जुटी हुई थी। यादव ने बताया कि फायर बिग्रेड के पहुंचने के बाद कारों मे लगी भीषण आग को बुझाया गया।

जिसमें डूंगरगांव के चार लोगों के जिंदा जलने की सूचना है। एक कार डूंगरगांव की ओर से आ रही थी। वही दूसरे रायपुर से माथनिया जा रही थी।

कारों में आग लगने पर डूंगरगांव निवासी चार जिंदा जल गए हैं।

यादव ने बताया कि घटना में घायल देशराज ने प्रांरभिक पूछताछ में बताया कि जिंदा जलने डूंगरगांव के है जिनकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई।

वहीं दूसरी कार में माथनिया निवासी दो भाई बहन हैप्पी व आकांक्षा घायल हो गए थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद परिजन घर ले गए।

आग की सूचना लगते ही आसपास के बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सड़क के दोनों तरफ जाम लगा।

मौके पर रायपुर तहसीलदार व पुलिस अतिरिक्त अधीक्षक प्रकाश कुमार शर्मा सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एएसपी शर्मा ने बताया कि घायलों व मृतकों के नामों की पुष्टि की जा रही है। हादसा भयानक हुआ है।

    TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper