देश

आईएएस पूजा सिंघल मामलाः बिल्डर निशित केसरी के ठिकाने पर ईडी का छापा विशाल चौधरी के ठिकाने से भारी मात्रा में नकदी बरामद, ईडी ने नोट गिनने की मंगवाई मशीन

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

रांची, 24 मई

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने निलंबित आईएएस पूजा सिंघल मामले में बिल्डर निशित केसरी के ठिकानों पर मंगलवार सुबह को छापा मारा है। निशित आईएएस राजीव अरुण एक्का के करीबी हैं। हाल ही में निशित ने हरमू, अशोक नगर और कटहल मोड़ रोड में कई बड़े अपार्टमेंट का निर्माण करवाया है। इससे पहले ईडी की टीम ने विशाल चौधरी और बिल्डर अनिल झा के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की थी।

आज सुबह ईडी की टीम बिल्डर निशित केसरी के ठिकाने पर पहुंची। सूत्रों के अनुसार विशाल चौधरी के यहां मिली जानकारी के बाद ईडी की टीम निशित केसरी के पुंदाग स्थित घर और ओक फॉरेस्ट अपार्टमेंट स्थित कार्यालय में पहुंची है।

विशाल चौधरी का अशोक नगर रोड नंबर छह में घर है। वहां भी ईडी की टीम छापेमारी जारी है। इस दौरान किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है। विशाल चौधरी कई आईएएस अफसरों का करीबी है। वह ब्लैकमनी को व्हाइट करने का काम करता था। ईडी की टीम फिलहाल विशाल चौधरी और उसके कई करीबियों के यहां एक साथ छापेमारी कर रही है। विशाल झारखंड के एक बड़े ब्यूरोक्रेट्स का भी करीबी है।

निलंबित आईएएस पूजा सिंघल के मामले में मंगलवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने विशाल चौधरी रांची स्थित ठिकानों पर छापेमारी शुरू की है। इस दौरान विशाल के अशोक नगर गेट नंबर छह स्थित आवास से ईडी की टीम ने भारी मात्रा में नकदी बरामद की है। नकदी गिनने के लिए मशीन मंगवाई गई है। आवास पर ईडी के वरिष्ठ अधिकारी भी डेरा जमाए हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले निलंबित आईएएस पूजा सिंघल के सीए सुमन कुमार सिंह के घर से 17.31 करोड़ रुपये बरामद हुए थे।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper