बिहार राज्य

कामधेनू लिमिटेड ने बिहार में स्ट्रक्चरल स्टील सैगमेंट में अपनी बाजार हिस्सेदारी को पुख्ता किया

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

Taasir Urdu News Network / Mosherraf

पटना ,  मई, 2022: ब्रांडेड टीएमटी बार के खुदरा बाजार में भारत के सबसे बड़े विनिर्माता एवं विक्रेता, कामधेनू लिमिटेड बिहार  में अपने व्यवसायिक योजनाओं को विस्तार देगी। रणनीति के अनुसार, कंपनी राज्य में एमएस राउंड पाइप और एमएस स्क्वायर पाइप, एंगल, चैनल इत्यादि सहित अपने उत्पादों की उत्पादन क्षमता को इस वित् वर्ष के अंत तक 50000 MT से 70000 MT तक बढ़ाने की योजना बना रही है। कामधेनु ने उपभोक्ताओं के लिए एक किफायती मूल्य बिंदु पर उच्च गुणवत्ता वाली निर्माण आपूर्ति के निर्माता और आपूर्तिकर्ता के रूप में अपना नाम बनाया है।
इसके अलावा कंपनी बिहार एवं पूर्वांचल में अपना डीलर एवं वितरक नेटवर्क और मजबूत करने जा रही है, कंपनी इस वित् वर्ष के अंत तक अपने नेटवर्क में 100 और डीलर एवं वितरक शामिल करेगी। इस समय स्ट्रक्चरल स्टील सैगमेंट में कंपनी के पास 200 डीलरों एवं वितरकों का नेटवर्क है।
कामधेनू लिमिटेड के निदेशक श्री सुनील अग्रवाल ने कहा, “कामधेनू ग्रुप की प्रगति के लिए बिहार  बहुत अहम बाजार है क्योंकि यहां इंफ्रास्ट्रक्चर एवं निर्माण उद्योग के विकास के लिए विशाल संभावनाएं मौजूद हैं। कामधेनू स्ट्रक्चरल स्टील की पूरे देश में मजबूत उपस्थिति है और इस विस्तार योजना के साथ, हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम  बिहार एवं पूर्वांचल  में अच्छी खासी बाजार हिस्सेदारी हासिल कर सकेंगे। यह हमारी व्यापक रणनीति का हिस्सा है जिसके तहत स्ट्रक्चरल स्टील सैगमेंट में हम अपने बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करने के लिए कार्यरत हैं।“

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper