झारखंड रामगढ़

चुनाव में गाड़ियों की उपलब्धता के लिए डीसी ने की बैठक

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH 

रामगढ़, 05 मई

पंचायत चुनाव में गाड़ियों की आवश्यकता बड़े पैमाने पर होगी। रामगढ़ जिले में विभिन्न परियोजनाओं के जीएम के साथ रामगढ़ डीसी माधवी मिश्रा ने गुरुवार को एक अहम बैठक की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी महाप्रबंधकों से कहा कि चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला अंतर्गत विभिन्न परियोजनाओं से वाहनों की मांग की गई है।

डीसी ने निर्देश दिया कि सभी निर्धारित संख्या में वाहन जिला स्तर पर गठित वाहन कोषांग को ससमय उपलब्ध कराएं।

डीसी ने सभी महाप्रबंधकों एवं प्रतिनिधियों को उनकी परियोजना में उपलब्ध वाटर टैंकरों को भी उपलब्ध कराने को कहा है।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने महाप्रबंधकों व प्रतिनिधियों को जिला प्रशासन के साथ समन्वय कर त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के मद्देनजर बनाए गए डिस्पैच सेंटर में अपेक्षित सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने सभी महाप्रबंधकों व प्रतिनिधियों को उनके क्षेत्रों में कुछ मतदान केंद्रों को चिन्हित कर उन्हें मॉडल मतदान केंद्र के रूप में विकसित करने को कहा।

महिला मतदाताओं एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए विशेष व्यवस्था करने के संबंध में चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में डीटीओ सौरव प्रसाद ने सभी महाप्रबंधकों एवं प्रतिनिधियों को वाहन कोषांग को योजनाबद्ध तरीके से वाहन उपलब्ध कराने के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी।

बैठक में सीसीएल रजरप्पा प्रोजेक्ट, सीसीएल अरगड्डा, सीसीएल बड़का सयाल, सीसीएल कुजू, सीसीएल चरही, सीसीएल कोतेरे बसंतपुर, टिस्को वेस्ट बोकारो डिवीजन घाटोटांड़, पीवीयूएनएल, एनटीपीसी पतरातु, जिंदल स्टील पावर प्लांट बलकुदरा पतरातु, इनलैंड पावर लिमिटेड गोला के महाप्रबंधक व प्रतिनिधि उपस्थित थे।

  TAASIR HINDI ENGLISH URDU NEWS NETWORK

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper