बिहार राज्य

*पटना में आयोजित हुआ “चित्रांश मिलन समारोह”*

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

Taasir Urdu News Network / Mosherraf

 पटना, 24 मई :रेलवे कॉलोनी दानापुर के चित्रांश परिवार की ओर से “चित्रांश मिलन समारोह” का आयोजन रविवार को पटना में किया गया। उक्त समारोह में  जीकेसी परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। उक्त जानकारी जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक अभिषेक ने दी।
उन्होंने बताया कि “चित्रांश मिलन समारोह” का  आयोजन जीकेसी ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद के सुझाव पर स्टेशन मैनेजर पटना जंक्शन के सुजीत कुमार के सफल प्रयास से किया गया। चित्रांश परिवार की ओर से सुरेश चंद्रा, सूर्य प्रकाश, राकेश कुमार, मनीष चंद्रा अतिथि सहित 100 से अधिक अधिकारी शामिल थे।
दीपक अभिषेक ने बताया कि उपस्थित अधिकारियों का साथ जीकेसी के लिए एक नई ऊर्जा का काम करेगी। उन्होंने कहा कि ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद जी के दिशा निर्देश में मेरी टीम 24/7 दिन कार्यप्रणाली का ठोस आधार बनाने के लिए कार्यरत हैं।  उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) से जुड़ने का आवाहन किया।
कार्यक्रम में मंच संचालन अजय अम्बस्ठ ने किया। उक्त अवसर पर कार्यक्रम में जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेपॉफ अनुराग श्रीवास्तव, बिहार सह प्रभारी अनुराग समरूप, बिहार प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष निलेश रंजन और कला संस्कृति प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष अजय  अम्बस्ठ शामिल थे।
दीपक अभिषेक ने कार्यक्रम की सफलता के लिए  सुजीत कुमार, राकेश रंजन, राकेश सिन्हा और सदानंद वर्मा की अहम भूमिका के लिए  भूरी भूरी प्रशंसा की और सुजीत कुमार को बिहार प्रदेश चेपॉफ का अध्यक्ष  मनोनीत करने की घोषणा की।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper