बॉलीवुड

पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ ने मचा दिया धमाल, अब रिकॉर्ड बनना तय

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper

Taasir Urdu News Network / Mosherraf

कश्मीर की हसीन वादियों में पवन सिंह ने गाया भोजपुरी का पहला गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’, अब हो रहा वायरल

पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है। इस गाने को रिलीज के बाद कुछ ही मिनटों में लाखों व्यूज मिले। पवन से अपने से धमाकेदार गाने से एक बार फिर से संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहे हैं। इस गाने की लहर लोगों पर खूब देखी जा रही है। यूं कहें कि यह खूब वायरल हो रही है, जिसके आस पास भी कोई नज़र नही आ रहा है। उनका यह गाना ‘जिंदगी 2 मुलाकात’ है, जिसकी शूटिंग बीते दिनों स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर की हसीन वादियों में हुई। यही वजह है कि जब से उनके इस गाने की शूटिंग की तस्वीर वायरल हुई थी, तब से लोग उनके गाने का इंतजार उत्सुकता से कर रहे थे। और आज जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ है, यह तेजी से वायरल होने शुरू हो गया है।
इस गाने से पावर स्टार पवन सिंह, अपनी जुबानी से एक सुपर स्टार की कहानी को सुर ताल में पिरो कर सुना रहे हैं। यह दर्शको को खूब पसंद भी आ रहा है। कश्मीर की वादियों में पवन सिंह के हर्ट टीचिंग एक्सप्रेशन और गाने का धुन संगीत प्रेमियों पर जादू चला रहा है। उन्होंने पवन के गाने को लाजवाब बताया है और कहा है कि पवन जैसा कोई नहीं।
आपको बता दें कि पवन सिंह का यह गाना VYRL भोजपुरी से रिलीज हुआ है। इसमें आवाज पवन सिंह का है। म्यूजिक कम्पोजर विनय विनायक हैं। लिरिक्स पिंकू बाबा का है। डायरेक्टर दीपेश गोयल और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। यह गाना भी पवन के दूसरे गानों की तरह रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है। तभी तो पवन सिंह को अब रेकॉर्ड मशीन भी कहा जाता है। अगर आपने भी इनका ये गाना नहीं सुना अब तक, तो जरूर सुने।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper