Uncategorized देश

पुलवामा : आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK JAWED

पुलवामा, 15 मई

पुलवामा जिले में रविवार दोपहर आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद मुठभेड़ के दौरान घायल हुए एक स्थानीय नागरिक नागरिक घायल हो गया। बाद में घायल की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। मुठभेड़ के बाद आतंकी पास के बगीचों में छिप गए हैं। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया है।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) कश्मीर रेंज विजय कुमार ने बताया कि आतंकियों ने लित्तर पुलवामा को तुर्कवांगम शोपियां से जोड़ने वाले पुल के पास सीआरपीएफ की 182वीं बटालियन तथा एसओजी के एक संयुक्त गश्ती दल पर आतंकियों ने गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि इसके बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई कर फायरिंग की। दोनों ओर से गोलीबारी के दौरान स्थानीय नागरिक शोएब अहमद गनी पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी तुर्कवांगम, शोपियां घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

आईजीपी ने बताया कि संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आतंकी पास के बगीचों में घुसने में सफल रहे है। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों ने अभियान चला रखा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper