देश

सड़क हादसे में चाचा और भतीजा की मौत,

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK MD KAUNAIN ALI  

बेगूसराय:24 मई

तेज रफ्तार वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। इसमें दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना लाखो ओपी क्षेत्र के इनियार ढाला के समीप की है।

मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया के रहने वाले बृजेश कुमार एवं प्रियेश कुमार के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि बृजेश कुमार का पुत्री एक निजी अस्पताल में भर्ती था। सोमवार देर रात दोनों मोटरसाइकिल से सवार होकर उसे देखने के लिए जा रहा था। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इनीयर ढाला के पास दोनों को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद लाखों थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल इस घटना के बाद दोनों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बृजेश और प्रियेश रिश्ते में चाचा भतीजा है। बताया जाता है इनियार ढाला के पास मौजूद फोर लाइन 31 पर डायवर्सन बनाने के लिए गिट्टी रखा हुुआ था।जिसके कारण उक्त युवक पर अज्ञात वाहन ने रौंदते चलते बना।मालूम हो कि बेगूसराय से लेकर खगड़िया तक नवनिर्मित बनाए गए फोन लाइन आधा फिट के करीब धस गई है।जिससे सड़क पर चलने वाले वाहनों को हादसे की दावत दे रही है।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper