Uncategorized बॉलीवुड

शादी की 49वीं सालगिरह पर बिग-बी ने शेयर की खास तस्वीरें

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन अपने शादी की आज 49वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर अमिताभ ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की है। इनमे से एक तस्वीर अमिताभ और जया की शादी की है, जिसमें अमिताभ जया बच्चन के साथ शादी के मंडप में दिखाई दे रहे हैं।इस तस्वीर में अमिताभ और जया दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर अमिताभ बच्चन की अब की है, जिसमें वह नमस्ते की मुद्रा में आभार व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ और जया बॉलीवुड के सबसे मशहूर और आइडल कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी रील की साथ-साथ रियल लाइफ में भी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है। अमिताभ और जया बच्चन के दो बच्चे श्वेता नंदा और अभिषेक बच्चन हैं। 17 मार्च, 1974 को श्वेता का जन्म हुआ। श्वेता की शादी बिजनसमैन निखिल नंदा से हुई है। श्वेता के दो बच्चे बेटी नाव्या नवेली नंदा और बेटे अगस्त्य नंदा हैं। वहीं,अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी, 1976 को हुआ। अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय के साथ 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। इनकी एक बेटी आराध्या है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ब्रह्मास्त्र, ऊंचाई, गुडबाय समेत कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री जया बच्चन लम्बे समय बाद आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कमबैक कर रही हैं। जय बच्चन अभिनेत्री के साथ-साथ राजनेत्री भी हैं।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper