देश

सीवान में नौ साल के बच्चे की गला रेत कर हत्या

Taasir Newspaper
Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK NEERAJ KUMAR

सीवान, 03 जुलाई 

जिले के गौतम बुद्धनगर ( जीबी नगर) तरवारा थाना क्षेत्र के काला डुमरा चवर में रविवार की दोपहर एक बच्चे का शव बरामद होने के बाद मौके पर अफरा – तफरी का माहौल कायम हो गया । मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के पचपकड़िया गांव निवासी बाबु जान मियां का 09 वर्षीय पुत्र रियाजउद्दीन उर्फ बूटन के रूप में हुई है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बूटन शनिवार के दोपहर से ही अपने घर से लापता था । बच्चें के लापता होने के अगले दिन शव घर से करीब 600 मीटर की दूरी पर चवर से बरामद किया गया है । जिससे इलाके में सनसनी फैल गई । आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है । इधर लापता बच्चे की शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है ।

मृतक के परिजन ने बताया कि मासूम बूटन शनिवार दोपहर घर के बाहर से अचानक गायब हो गया । जिसके बाद परिजन ने काफी खोजबीन की , लेकिन देर रात तक भी कुछ पता नहीं चला । वहीं रविवार को दोपहर ग्रामीणों ने चवर में शव को देखा । इसकी सूचना ने परिजनों को दी ।जिसके बाद शव की पहचान होते ही परिजनों में चीख – पुकार मच गई ।

बच्चे के गले पर धारदार हथियार से काटने के निशान मिले है । जिससे आशंका जताई जा रही है की बच्चे की गर्दन काट हत्या कर शव को फेंक दिया गया है । घटना की सूचना मिलते ही जीबी नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया है । फिलहाल पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है ।

About the author

Taasir Newspaper

Taasir Newspaper