देश

टायर कंपनी सीएट लिमिटेड छोटे शहरों में करेगी अपने कारोबार का विस्तार

Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK WASEEM

नई दिल्ली, 19 अगस्त

प्रमुख टायर निर्माता कंपनी सीएट लिमिटेड अपने कारोबार का विस्तार देश के छोटे शहरों में भी करेगी। सीएट टायर बिक्री नेटवर्क का विस्तार उन स्थानों तक करेगी, जहां की आबादी 5 हजार से लेकर 10 हजार के बीच है। इसके साथ ही कंपनी की योजना अगले दो से तीन साल में अपने आउटलेट की संख्या बढ़ाकर एक लाख करने की है।

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) अर्णब बनर्जी ने शुक्रवार को बताया कि सीएट ने किराना दुकान मालिकों, वाहनों के कलपुर्जों के छोटे विक्रेताओं और पंक्चर बनाने वालों के साथ साझेदारी की है, जो सफल रही है। कंपनी इसी योजना पर चलते हुए अपने कारोबार का विस्तार छोटे शहरों में करेगी। अभी हमारे पास कुल 50 हजार आउटलेट है, जिन्हें अगामी वर्षों में बढ़ाकर एक लाख करने की योजना है। इसके लिए कंपनी बड़ा अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि सीएट किराना दुकानों और वाहन कलपुर्जों की दुकानों के जरिए ग्राहकों के करीब पहुंचना चाहती है।

उल्लेखनीय है कि आरपीजी समूह के स्वामित्व वाली इस बहुराष्ट्रीय टायर निर्माण कंपनी की स्थापना 1924 में इटली के ट्यूरिन शहर में हुई थी। सिएट यात्री कारों, दोपहिया वाहनों, ट्रकों, बसों और हल्के वाणिज्यिक वाहनों, ट्रैक्टर, ट्रेलर तथा ऑटो-रिक्शा के लिए टायर बनाती है। सिएट के संयंत्रों की क्षमता 800 टन प्रतिदिन से ज्यादा है, जो प्रतिवर्ष 165 मिलियन से अधिक टायर का उत्पादन करती है।

About the author

Taasir Newspaper