देश

बच्ची के साथ दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

खूंटी, 19 अगस्त

अड़की थाना के ग्रामीण इलाके में दस वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार की घटना के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेहोश होने के कारण पीड़ित बच्ची का बयान दर्ज नहीं हो सका है। इसके कारण फिलहाल कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

बताया जाता है कि पीड़िता के घरवाले गुरुवार को खेत में धान रोपनी करने गए थे। उसी दौरान एक व्यक्ति उसके घर गया और बच्ची के साथ मुंह काला किया। उसके बाद रोती-बिलखती बच्ची को देखकर पड़ोसियों ने उसके घर वालों को इसकी जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलते ही बच्ची के स्वजन घर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया, तब तक बच्ची बेहोशी की हालत में आ गयी। घटना की सूचना मिलने पर अड़की थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली, हालांकि बच्ची के बेहोश होने के कारण कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने घटनास्थल जाकर भी जांच की है।

इस संबंध में एसपी अमन कुमार ने कहा कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। फिलहाल बच्ची ने किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। इसलिए यह बता पाना मुश्किल है कि जिसने वारदात को अंजाम दिया वह कोई जान पहचान वाला व्यक्ति था या कोई और। पुलिस का कहना है बच्ची के होश में आते ही उससे पूछताछ की जाएगी और उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जायेगा।

About the author

Taasir Newspaper