बॉलीवुड

बेटे रणबीर के बर्थडे पर मां नीतू कपूर ने शेयर किया खास पोस्ट, बताया ‘शक्ति अस्त्र’

Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

बेटे रणबीर के बर्थडे पर मां नीतू कपूर ने शेयर किया खास पोस्ट, बताया ‘शक्ति अस्त्र’

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरोज में से एक फेमस स्टार किड रणबीर कपूर ने अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर बुधवार को अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी माँ और दिग्गज फिल्म अभिनेत्री नीतू सिंह ने खास पोस्ट शेयर कर बेटे को बर्थडे विश किया है।

नीतू कपूर ने रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह येलो सूट पहने अपने बेटे के कंधे पर सिर टिकाए खिलखिलाकर हंस रही हैं। वहीं रणबीर प्यार से उन्हें देख रहे हैं। दोनों के बीच मां-बेटे के साथ दोस्त वाली बॉन्डिंग भी साफ देखी जा सकती है। तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा , ‘ये साल हमारे लिये एक माइलस्टोन साबित हुआ है। तुम्हारे पापा को मिस कर रही हूँ। वे सबसे ज्यादा खुश होंगे। मुझे यकीन है कि वे ऊपर से देख रहे होंगे। हैप्पी बर्थ डे राणा। तुम मेरे शक्ति अस्त्र हो’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में आई फिल्म आ अब लौट चले के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी। इस फिल्म के निर्देशक उनके पिता ऋषि कपूर थे। इसके बाद रणबीर ने साल 2005 में आई संजय लीला भंसाली निर्देशित अमिताभ बच्चन एवं रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। इस फिल्म की रिलीज के लगभग दो साल बाद साल 2007 में आई संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म सांवरिया से रणबीर ने बतौर अभिनेता बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर थी। इस फिल्म के लिए रणबीर को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिला। उसके बाद रणबीर कपूर ‘रॉकस्टार’, ‘राजनीति’, ‘वेकअप सिड’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘बरफी’, ‘तमाशा’, ‘संजू’, ‘ए दिल है मुश्किल’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। रणबीर जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

रणबीर कपूर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को लंबे समय तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली। यह जोड़ी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन शेयर करती भी नजर आई। रणबीर कपूर -आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं।

About the author

Taasir Newspaper