देश

चाईबासा मुठभेड़ में घायल जवानों को हेलीकॉप्टर से लाया गया रांची, मेडिका में भर्ती

Written by Taasir Newspaper
TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

 चाईबासा मुठभेड़ में घायल जवानों को हेलीकॉप्टर से लाया गया रांची, मेडिका में भर्ती

रांची, 01 दिसम्बर 

पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) जिले के गोइलकेरा और टोटो थाना क्षेत्र के बॉर्डर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में घायल चार जवानों को हेलीकॉप्टर से रांची लाया गया है।

घायल जवानों को हेलीकॉप्टर से खेलगांव लाया गया। हेलीकाप्टर लैंडिग के दौरान सीआरपीएफ के जवान तैनात थे जबकि सदर थाना प्रभारी, खेलगांव थाना प्रभारी और ट्रैफिक थाना प्रभारी भी अलर्ट मोड पर थे। वहां से एंबुलेंस के जरिए मेडिका अस्पताल ले जाया गया। यहां चारों का इलाज चल रहा है। घायल जवानों में सुशील लकड़ा, सुरज कुमार, बुद्धदेव किशन, कृष्णनाथ बोकरा शामिल हैं। घायल जवानों का एक्सरे किया जा रहा है। डाक्टरों के अनुसार कृष्णनाथ को सीने में, सूरज और सुशील को पैर में और बुद्धदेव को हाथ में चोट पहुंची है।

उल्लेखनीय है कि गुप्त सूचना मिली थी कि मिसिर बेसरा दस्ता के सैक सदस्य 25 लाख के इनामी अजय महतो की टीम टोंटो एरिया में कैंप किया हुआ है। सुरक्षाबलों की टीम सुबह से क्षेत्र में सर्च अभियान चला रही थी। इसी दौरान घने जंगल के बीच नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी फायरिंग की। इसमें नक्सलियों को भी गोली लगी है। इलाके में सर्च अभियान जारी है।

About the author

Taasir Newspaper