मरने से पहले मुख्यमंत्री को भेजा स्पीड पोस्ट लेटर : लेटर नहीं पहुंचा, युवक गुलाब सागर में कूदा

TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

मरने से पहले मुख्यमंत्री को भेजा स्पीड पोस्ट लेटर : लेटर नहीं पहुंचा, युवक गुलाब सागर में कूदा
जोधपुर, 18 अक्टूबर 

शहर के नागौरी गेट कलाल कॉलोनी गली नंबर 4 में रहने वाला एक युवक चार अक्टूबर को अपने घर से लापता हो गया था। इसके बाद उसका शव गुलाब सागर में मिला था। तब पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई की थी। युवक ने मरने से पहले एक उधारी देने वाले पर तंग और परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार के लिए स्पीडपोस्ट लेटर भेजा था। मगर लेटर पर सही एड्रेस नहीं मिलने पर यह लेटर मंगलवार को परिजन को वापिस मिल गया। लेटर पढऩे के बाद परिजन ने मंगलवार को एक शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दी। जिसमें आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगाया गया। घटना में अब नागौरी गेट थाना पुलिस तफ्तीश कर रही है।
थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि नागौरी गेट कलाल कॉलोनी गली नंबर 4 निवासी गजेंद्र चावला पुत्र रामदयाल चावला की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसके पुत्र 22 साल के दिव्यांशु ने किसी सतीश नागौरी नाम के शख्स से दस हजार रुपये उधार लिए थे। जिसके लिए प्रतिमाह 15 सौ रुपये ब्याज देता था। मगर सतीश नागौरी फिर भी उसे तंग और परेशान कर रहा था। इसके चलते वह परेशान हो गया था। 4 अक्टूबर को उसके पुत्र दिव्यांशु ने मुख्यमंत्री को न्याय की गुहार लगाते हुए स्पीडपोस्ट लेटर भेजा था। मगर लेटर सही एड्रेस के अभाव में वह मंगलवार को वापिस घर पहुंच गया। इस बीच उसके पुत्र दिव्यांशु का शव गुलाब सागर में मिला था। तब सदर कोतवाली पुलिस की तरफ से मर्ग में कार्रवाई की गई।
थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि मृतक के परिजन मंगलवार को पहली बार ही थाने आए है, लेटर मिलने के बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पुत्र को सतीश नागौरी नाम का शख्य रुपये के लिए तंग और परेशान कर रहा था। अब मामला आत्महत्या दुष्प्रेरण में दर्ज किया गया है। सतीश नागौरी नाम के शख्स की पहचान के साथ तलाश की जा रही है। रुपये का लेन देन कब हुआ इसका भी पता लगाया जा रहा है।