अमीषा पटेल के साथ विवाद पर पहली बार बोलीं करीना कपूर

TAASIR HINDI NEWS NETWORK SHAHBAZ

करण जौहर का टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का 8वां सीजन शुरू हो चुका है। शो के अब तक तीन एपिसोड दर्शकों के सामने आ चुके हैं। ये तीनों एपिसोड काफी सुर्खियों में रहे और लोगों ने इसे पसंद किया। अब चौथा एपिसोड जल्द ही ऑन एयर होगा। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी भाभी आलिया भट्ट के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी। इसका प्रोमो भी आ गया है।
प्रोमो में आलिया भट्ट और करीना कपूर, करण जौहर के साथ गपशप करती नजर आ रही हैं। वीडियो में करण जौहर करीना से पूछते हैं कि वह ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुईं। वह अमीषा पटेल के साथ उनकी लड़ाई को लेकर भी चिढ़ाते नजर आते हैं। प्रोमो में दोनों एक्ट्रेस करण जौहर के शो में नजर आ रही हैं। शो में करीना और आलिया, करण जौहर के शो को विवादित बताती नजर आ रही हैं।
करीना पूछती हैं कि अमीषा पटेल के साथ उनका इतिहास क्या है? इसके बाद करण जौहर बताते हैं कि करीना ”कहो ना प्यार है” करने वाली थीं, लेकिन फिर अमीषा ने कर ली। यह सुन कर करीना अपना चेहरा दूसरी ओर घुमा लेती हैं और कहती हैं, ‘मैं करण को इग्नोर कर रही हूं, जैसा कि आप सभी देख सकते हैं।’
करीना और अमीषा के बीच क्या था विवाद?
‘कहो ना प्यार’ के समय से ही करीना और अमीषा पटेल के बीच अनबन चल रही है। फिल्म में पहले करीना को साइन किया गया था। उन्होंने कुछ सीन शूट भी कर लिए थे। लेकिन बाद में कुछ कारणों से उन्होंने फिल्म छोड़ दी, जिसके बाद अमीषा पटेल ने ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया। इस फिल्म में अमीषा की जोड़ी रितिक रोशन के साथ काफी लोकप्रिय रही। फिल्म ने कई पुरस्कार जीते और यहां तक कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी अपना नाम दर्ज कराया।