(तेलंगाना विस चुनाव) इस बार भ्रष्ट केसीआर की तेलंगाना से विदाई तयः अनुराग ठाकुर

TAASIR HINDI NEWS NETWORK WASEEM

नई दिल्ली, 09 नवंबर

भाजपा नेता एवं केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस और भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर जमकर निशाना साधा। ठाकुर ने कहा कि केसीआर और केटीआर का भ्रष्टाचार अपनी पार्टी का नाम बदल लेने से नहीं छिपेगा। इन्होंने कालेश्वरम बांध प्रोजेक्ट में हजारों करोड़ रुपये का गबन किया है। राज्य के पब्लिक सर्विस कमीशन को परिवार सर्विस कमीशन बनाकर राज्य के तीन लाख युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। तेलंगाना में आज भ्रष्टाचार करने के लिए हर काम में कमीशन फिक्स है। इस बार भ्रष्ट केसीआर की तेलंगाना से विदाई तय है।
अनुराग ठाकुर तेलंगाना के मुनुगोड़े विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी चल्लमा कृष्णा रेड्डी के पर्चा दाखिले के बाद रोड शो और जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग एक ईमानदार और विकास वाली सरकार चाहते हैं, जो केवल भाजपा दे सकती है। कांग्रेस की सरकारें जिन राज्यों में बनी वे झूठी गारंटियां देकर बनीं और वे गारंटियां फेल हो गई हैं, झूठी कांग्रेस झूठी गारंटियां। केसीआर ने राज्य के पांच लाख करोड़ डूबा दिए हैं। प्रदेश की जनता इनसे मुक्ति चाहती है और विकल्प के रूप में भाजपा को चाहती है।
अनुराग ठाकुर ने कहा, “इस सरकार ने अपने किए एक भी वादे को पूरा नहीं किया है। इसमें सबसे ज्यादा पीड़ित युवा हैं जिन्हें ना नौकरी मिली ना बेरोजगारी भत्ता। तेलंगाना में नौकरियां सिर्फ केसीआर के परिवार में बंटी हैं। कोई सांसद बन गया, कोई मंत्री बन गया, कोई मुख्यमंत्री है। इस बार इन सभी को हराकर कर केसीआर को बाहर करेंगे।
कालेश्वरम बांध परियोजना में हुए भ्रष्टाचार पर केसीआर की पार्टी को घेरते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “कालेश्वरम प्रोजेक्ट नहीं बल्कि केसीआर का निजी एटीएम बन कर रह गई। कहां यह 40 हजार करोड़ का प्रोजेक्ट था। आज यह 1 लाख 40 हजार करोड़ का हो गया है। यह पैसा कहां गया, किसने खाया? केसीआर कहते थे, मैने परियोजना की ड्राइंग खुद बनाई है। तो आज बांध धंसने कैसे लग गया? इससे पता चलता है कि आज केसीआर भी फेल हो चुके हैं और उनकी ड्राइंग भी फेल हो चुकी है। कालेश्वरम परियोजना पूरे विश्व में इंजीनियरिंग फेलियर है।”
केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि केसीआर अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। बेटी के लिए कोई पद नहीं मिला तो उन्हें दिल्ली शराब घोटाला करने भेज दिया। इन्हें जब तक 30 प्रतिशत कमीशन नहीं मिलता है तब तक यहां काम नहीं होता है। शराब की पेटी दिल्ली में बिकती थी और कमीशन केसीआर की बेटी को यहां मिलता था। ऐसे भ्रष्ट नेताओं की वजह से तेलंगाना पर आज पांच लाख करोड़ का कर्जा है। इनकी वजह से आज तेलंगाना में विकास नदारद है। जिस प्रकार आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सभी भ्रष्टाचारी जेल में हैं, उसी प्रकार तेलंगाना के भ्रष्टाचारियों का भी नंबर आएगा। मोदी सरकार के रहते भ्रष्टाचार कर कोई बच नहीं सकता।