रेवाड़ीः पति दूध देने गया पीछे से नई नवेली दुल्हन हुई गायब

TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

रेवाड़ी, 16 नवंबर

रेवाड़ी में एक नई नवेली दुल्हन अचानक घर से लापता हो गई। उसका पति उस समय दूध लेने के लिए गया हुआ था। वापस आया तो घर पर पत्नी नहीं मिली। दोनों ने 20 दिन पहले नई दिल्ली स्थित एक ट्रस्ट में शादी की थी। बावल थाना पुलिस ने बुधवार को पति की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार रेवाड़ी जिले के कस्बा बावल निवासी रवींद्र खेती-बाड़ी का काम करता है। इसके साथ-साथ वह दूध की डेयरी का भी काम करता है। उसने बीते 23 अक्टूबर को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी रिंकी से नई दिल्ली स्थित एक ट्रस्ट में शादी की थी। शादी के बाद उसकी पत्नी उसके साथ कुछ दिन रही 2 नवंबर को वह अपने मायके चली गई। 12 नवंबर को दीपावली के त्योहार पर मायके से वापस आई। अगले दिन सुबह वह दूध देने के लिए गया हुआ था। जब दूध देकर वापस आया तो उसे पत्नी रिकी घर पर नहीं मिली।

रविंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी सुबह अचानक लापता हो गई। उसकी काफी तलाश भी की लेकिन पता नहीं चल पाया। रविंद्र ने उत्तराखंड भी पता किया लेकिन वह वहां पर भी नही पहुंची। पुलिस ने रविंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर गुमशुदा की तलाश आरंभ कर दी है। बावल थाना प्रभारी ने बताया कि रेवाड़ी जिले के बावल से एक महिला बिना बताए घर से चली गई। इसकी शिकायत बुधवार को मिली है। पीड़ित ने शिकायत में बताया गया है कि उसकी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली। दोनों ने 23 अक्टूबर को दिल्ली के एक ट्रस्ट में शादी की थी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में जुटी है।