सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत, मृतकों में 90 साल की बुजुर्ग महिला भी शामिल

हादसे में स्कूटी सवार पति भी घायल, घटना से परिजनों में कोहराम

हमीरपुर, 24 दिसम्बर 

जिले में 12 घंटे के अंदर सड़क हादसे में एक नब्बे साल की बुजुर्ग महिला समेत दो महिलाओं की मौत हो गई। रविवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कुछेछा गांव में पूर्व सरपंच कामता प्रसाद की नब्बे साल की मां सड़क किनारे पैदल जा रही थी तभी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इधर मुस्करा थाना क्षेत्र के शिवनी डेरा गांव निवासी रावरानी (55) पत्नी मूलचन्द्र अपनी मां रामप्यारी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मझगवां क्षेत्र के गोहानी गांव गई थी।

रविवार को वे अंतिम संस्कार के बाद अपने पति के साथ स्कूटी से गांव लौट रही थी तभी मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहुंनी गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई वहीं पति मूलचन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया कि मृतका रावरानी अपने पति के साथ खेतीबाड़ी करती थी। मझगवां थाना प्रभारी ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।