प्रभास की ‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

काफी समय से चर्चा में चल रही साउथ की फिल्म ‘सालार’ दर्शकों के सामने आ चुकी है। फिल्म में सुपरस्टार प्रभास अहम भूमिका निभा रहे हैं। रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई यह फिल्म पहले दिन कितनी कमाई करती है, ये सवाल सबके मन में था। अब यह बात सामने आई है कि इस फिल्म ने ‘जवान’, ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ धमाल मचा दिया है।

प्रभास ने फिल्म ‘सालार’ से दमदार वापसी की है। फिल्म के जरिए फैंस के बीच प्रभास का अलग क्रेज देखने को मिल रहा है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में प्रभास ने अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म का एक अलग ही क्रेज इस समय हर जगह देखने को मिल रहा है।

प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘सालार’ ने अपने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ की कमाई की है। ओपनिंग डे पर ही इस फिल्म ने ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। प्रभास की फिल्म ‘सालार’ साल की बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 175 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म के आगे ‘डंकी’ फीकी साबित हुई है।

केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के बाद निर्देशक प्रशांत नील की ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ दर्शकों के सामने आ गई है। फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद और रामचंद्र राजू महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।