..जब शाहरुख खान पुरानी अनबन भुलाकर सनी देओल को गले लगाते नजर आए

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और सनी देओल के बीच पुरानी अनबन एक पार्टी में मिटती नजर आई, शाहरुख खान सनी देओल की ‘गदर-2’ के जश्न में शामिल हुए और सनी को गले लगाते नजर आए। दोनों प्रमुख सितारे कई सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन सनी देओल ने शाहरुख के साथ अपनी पुरानी अनबन और पार्टी में हुई मुलाकात के बारे में खुलकर बात की है।

सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया, “हर कोई जीवन में आगे बढ़ गया है। उनके पास जो कुछ है उससे वे मनोवैज्ञानिक रूप से खुश और सुरक्षित हैं। जब वे छोटे थे तो ऐसा नहीं था। अब सभी खुश और संतुष्ट हैं। हममें से हर कोई जानता है कि क्या गलत है या सही। समय के साथ सब कुछ बेहतर हो जाता है। जो हुआ उसे वहीं छोड़ देना ही बेहतर है। मुझे बहुत खुशी हुई कि हर कोई मेरी पार्टी में आया।

मीडिया से बात करते हुए सनी ने कहा,“मैं शाहरुख का बहुत आभारी हूं। मुझे उससे बात करना याद है। वह जवान प्रमोशन के सिलसिले में दुबई में थे। मैंने सोचा था कि वह नहीं आएगा, लेकिन वो वह आया। उस पार्टी के बाद मुझे उनसे मिलने या बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन जब भी हम मिलेंगे, यह बहुत अच्छा होगा।”

सनी देयोल ने कहा, “अभिनेता के रूप में कुछ चीजें समय-समय पर हमारे साथ घटित होती रहती हैं। जब हम छोटे होते हैं तो हम थोड़े अलग होते हैं और जैसे-जैसे समय बीतता है हम परिपक्व होने लगते हैं और हम समझने लगते हैं कि जीवन में वास्तविक क्या है। हम सब बहुत बदल गए हैं। यही इसके बारे में खूबसूरत बात है। समय सब कुछ ठीक कर देता है।”

सनी और शाहरुख के बीच नाराजगी 1993 में शुरू हुई। ये दोनों साथ में यश चोपड़ा की फिल्म ‘डर’ कर रहे थे। फिल्म में सनी मुख्य अभिनेता थे, लेकिन जिस तरह से शाहरुख का नकारात्मक किरदार निभाया गया, उससे वह खुश नहीं थे। फिल्म रिलीज के बाद से ही दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।