बस की टक्कर से एक भाई की मौत, दूसरा घायल, बस किया आग के हवाले

नवादा, 11 फरवरी 

नवादा-जमुई पथ पर रविवार को बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ में रहा दूसरा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना से आक्रोशित नागरिकों ने बस को आग के हवाले कर सड़क जाम कर दिया । घटना पकरीबरावां बाजार में मोहन बिगहा के पास हुई।

बताया जाता है कि पकरीबरावां बाजार के कोयरी टोला निवासी मारिक महतो उर्फ आमो के दो पुत्र दीपक कुमार और बिपिन कुमार बाइक से अपने ननिहाल पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ही गोपालपुर गांव जा रहे थे। नाना की तबीयत खराब रहने की सूचना पर दोनों भाई उन्हें देखने जा रहे थे। पकरीबरावां बाजार पार करने के दौरान ही जमुई की ओर से आ रही यात्री बस पांडेय ट्रेवल्स से बाइक की सीधी टक्कर हो गई।

हादसे में दीपक की मौत हो गई, जबकि बिपिन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी का प्राथमिक उपचार पीएचसी पकरीबरावां में हुआ। वहां से उसे सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया है।

इधर, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया। घटना के तुरंत बाद थाना प्रभारी अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया ।नहीं तो कोई और बड़ी अनहोनी घटना घट सकती थी। इस मामले में पुलिस कार्रवाई की लोग सराहना कर रहे हैं।

इस घटना के बाद सड़क पर परिचालन बाधित हो गया। दमकल के सहारे आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग बस को पूरी तरह से लील चुका था। फिलहाल,पुलिस- प्रशासन के अधिकारी स्थिति को सामान्य बनाने में जुटे बताए गए हैं। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि स्थिति पूर्णतया नियंत्रण में है। लेकिन जो भी कानून को हाथ में लेकर काम किया है। उसे चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।