अरुण जेटली स्टेडियम में पहुंचे डीसी अकादमी के बच्चे, खिलाड़ियों को नजदीक से देखने का मिला मौका

नई दिल्ली, 24 अप्रैल

जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अगले आईपीएल 2024 मैच से डीसी अकादमी के बच्चों का स्वागत किया।

डीसी अकादमी के लगभग 300 बच्चों ने एक अविस्मरणीय अनुभव का आनंद लिया जब उन्हें ऋषभ पंत एंड कंपनी को उनके अगले मैच के लिए करीब से प्रशिक्षण करते हुए देखने का अवसर दिया गया। उन्होंने स्टैंड में मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और क्रिकेट निदेशक सौरव गांगुली से भी बातचीत की।

उनके लिए आश्चर्य की बात यह थी कि युवा खिलाड़ियों को नेट्स पर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का फ्री-फ्लोइंग स्ट्रोक प्ले और युवा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क के जबरदस्त छक्के देखने को मिले।

क्रिकेट प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें निखारने के उद्देश्य से शुरू की गई दिल्ली कैपिटल्स अकादमी के केंद्र पूरे भारत में हैं। यश ढुल और अनुज रावत डीसी अकादमी के प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो वर्तमान में आईपीएल में खेल रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में बुधवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।