प्रधानमंत्री ने सिक्किम में प्रेम सिंह तमांग को दी जीत की बधाई

नई दिल्ली, 2 जून 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत के लिए राज्य की जनता का आभार जताया है और पार्टी कार्यकर्ताओं को उनके परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही सिक्किम में प्रेम सिंह तमांग के नेतृत्व में सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा की दोबारा सत्ता में वापसी पर बधाई देते हुए राज्य सरकार के साथ मिलकर काम करने की बात कही है।

प्रधानमंत्री ने रविवार को दोनों राज्यों में हुई मतगणना के नतीजे सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि धन्यवाद अरुणाचल प्रदेश। इस अद्भुत राज्य की जनता ने विकास की राजनीति को स्पष्ट जनादेश दिया है। हमारी पार्टी राज्य के विकास के लिए और भी अधिक मजबूती से काम करती रहेगी। वे अरुणाचल प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करते हैं। यह सराहनीय है कि वे किस तरह पूरे राज्य में गए और लोगों से जुड़े।

प्रधानमंत्री ने सिक्किम विधानसभा चुनाव में जीत के लिए एसकेएम और मुख्यमंत्री तमांग गोले को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सिक्किम की प्रगति को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं। वे विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया करते हैं। हम पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की भी सराहना करते हैं। हमारी पार्टी सिक्किम के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हमेशा सबसे आगे रहेगी।