क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी बाकी खिलाड़ियों से ऊंचे स्तर पर प्रदर्शन करना चाहते हैं: पैट्रिस एवरा

नई दिल्ली, 19 जून 

पुर्तगाल ने फ्रांसिस्को कॉन्सेसाओ के 92वें मिनट में किये गए गोल की बदौलत अपने यूईएफए यूरो 2024 अभियान की शुरुआत चेक गणराज्य पर 2-1 की रोमांचक जीत के साथ की। वहीं, अनुभवी पेपे ने इतिहास रच दिया, वे 41 वर्ष और 113 दिन की उम्र में यूईएफए यूरो टूर्नामेंट में खेलने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए।

पुर्तगाली टीम के शानदार प्रदर्शन के बीच, सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर यूईएफए यूरो 2024 के लिए उल्लेखनीय विशेषज्ञ पैनलिस्टों में से एक, फ्रांस के दिग्गज फुटबॉलर पैट्रिस एवरा ने पुर्तगाली दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अच्छा खेल दिखाया और हर जगह हमले में दिखाई दिए। वह अपने साथियों को पासिंग में मदद कर रहे थे और अपनी टीम के लिए ओपनिंग गोल के लिए बॉक्स में शानदार मूवमेंट कर रहे थे। यह वह प्रभाव है जो वह पुर्तगाली टीम में लाते हैं।”

एवरा ने आगे बताया, “रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी हमेशा खुद से ज़्यादा की मांग करते हैं। वे मैच दर मैच बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं और उच्चतम संभव स्तर पर प्रदर्शन करना चाहते हैं। उनके लिए, एक खराब खेल को उनका सबसे खराब खेल माना जाता है, और यहां तक कि एक बेहतरीन प्रदर्शन को भी सिर्फ़ ‘अच्छा’ माना जाता है। रोनाल्डो हर एक खेल में सीमाओं को लांघने में माहिर हैं, यही उनकी मानसिकता है।”