आतंकियों ने बॉलीवुड फिल्म फैंटम के पोस्टर और अभिनेता सैफ अली की तस्वीर के साथ जारी किया वीडियो

– आतंकवादियों के वीडियो पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया अलर्ट

श्रीनगर, 22 जुलाई 

जैश-ए-मोहम्मद ने मंगलवार को दोपहर 2 बजे के आसपास अभिनेता सैफ अली खान की फोटो के साथ बॉलीवुड फिल्म फैंटम के पोस्टर का एक वीडियो जारी किया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल से इस बात की जानकारी दी। उन्होंने आम नागरिकों अलर्ट करते हुए कहा कि वे इस वीडियो को किसी भी तरह से किसी को भी फॉरवर्ड नहीं करें।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बयान में कहा कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने बॉलीवुड फिल्म फैंटम के पोस्टर और अभिनेता सैफ अली की तस्वीर के साथ 5 मिनट 55 सेकंड का एक वीडियो 22 जुलाई को दोपहर 2 बजे जारी किया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार को आतंकवादियों की ओर से बॉलीवुड फिल्म फैंटम के पोस्टर और अभिनेता सैफ अली की तस्वीर के साथ जारी किए गए एक वीडियो के बारे में अलर्ट जारी किया है। पुलिस ने आम जनता से वीडियो को शेयर न करने का आग्रह किया है।

पुलिस ने कहा है कि इस तरह की सामग्री को पोस्ट करना और फॉरवर्ड करना गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम की धारा 13 और 18 के तहत अपराध है। पुलिस ने सभी को सचेत करने तथा कुछ बातों का ध्यान रखने के लिए कहा है, जिसमें वे इसे किसी भी तरह से इस वीडियो को किसी को फॉरवर्ड नहीं करेंगे। साथ ही वे एक संदेश के माध्यम से रिपोर्ट करेंगे कि उन्हें यह प्रचार वीडियो किससे मिला है। टेलीफोन नंबर और वीडियो प्राप्त होने की तारीख और समय का उल्लेख करें। उन्होंने कहा कि इसे प्राप्त करने वाले किसी भी सरकारी अधिकारी को एक टेक्स्ट संदेश के माध्यम से इसकी सूचना दे सकते हैं।