एक्ट्रेस इशिता राज ने खुलेआम हार्दिक से किया अपने प्यार का इजहार

भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले ही हार्दिक और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये खबर अपने फैंस को दी। हार्दिक-नताशा के तलाक की खबर से फैंस हैरान रह गए। नताशा से तलाक के बाद हार्दिक का नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ जुड़ा।

‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस इशिता राज ने हार्दिक पंड्या से अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर दिया है। इंटरव्यू में इशिता का हार्दिक को लेकर दिया गया बयान चर्चा में आ गया है। उन्होंने कहा है कि वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर होने के साथ-साथ हार्दिक से भी प्यार करती हैं। इशिता ने दिए एक इंटरव्यू में कहा, “हार्दिक एक ऑलराउंडर और अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते देखना मजेदार है। मैं हार्दिक से प्यार करती हूं और मैं उन्हें पसंद करती हूं।”

इशिता राज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा 2, यारम, जय मम्मी दी, प्रतिष्ठान जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उनकी फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब ओटीटी पर रिलीज हुई है।

इस बीच हार्दिक पंड्या और नताशा ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद लॉकडाउन में शादी कर ली। शादी के कुछ ही महीनों के भीतर उनका एक बेटा अगस्त्य हुआ। शादी के 4 साल बाद हार्दिक और नताशा तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए। अब ऐसी अफवाहें हैं कि हार्दिक जैस्मीन वालिया को डेट कर रहे हैं।