दूसरे दिन फिल्म ‘देवरा’ की कमाई में आई गिरावट

निर्देशक कोराताला शिवा की एक्शन व थ्रिलर फिल्म ‘देवरा-पार्ट 1’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक देखने के लिए

उत्सुक थे। छह साल के लंबे इंतजार के बाद जूनियर एनटीआर ने एक बार फिर अपनी सोलो फिल्म से धमाल मचा दिया है।इस फिल्म की कमाई में दूसरे दिन

ही कमी दर्ज की गई।

फिल्म देवरा 27 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हुई थी। फिल्म देवरा में एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह जाह्न्वी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म है। देवरा में सैफ अली खान विलेन का किरदार में हैं। फिल्म देवड़ा को ओपनिंग डे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब ‘देवरा’ की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है। रिलीज से पहले फिल्म का जमकर प्रमोशन भी किया गया था। इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा और साथ ही सस्पेंस का मजा भी मिलेगा।

सैकनिल्क के मुताबिक ‘देवरा’ ने पहले दिन 82.5 करोड़ रुपये से खाता खोलकर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थेे, वहीं अब दूसरे दिन ‘देवरा’ ने महज 40 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। पहले दिन के मुकाबले इसकी कमाई दूसरे दिन घटकर आधी रह गई है। हालांकि, महज दाे दिन में यह फिल्म भारत में 100 करोड़ रुपये के क्लब का हिस्सा जरूर बन गई है। पहले दिन की शानदार कमाई के साथ ‘देवरा’ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी। वही दुनियाभर में यह 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है।

देवरा की कहानी

देवरा फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पूरी तरह से जूनियर एनटीआर पर आधारित है। इसमें एनटीआर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान के साथ समुद्र के रास्ते अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं। एक दिन अचानक एनटीआर को एहसास हुआ कि वह जो कर रहा है, वह गलत है। इसके बाद वह इस अपराध की दुनिया से बाहर निकलना चाहता है, लेकिन सैफ को यह पसंद नहीं है। फिर यहीं से शुरू होती है उनके बीच लड़ाई।