बाबा सिद्दीकी ने सुलझाया था सलमान और शाहरुख के बीच सालों पुराना विवाद

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी ने अपनी एक इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी खत्म करवाई थी। सलमान खान और शाहरुख खान ने कई सालों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी लेकिन, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में उनकी सारी नोकझोंक खत्म हो गई।

2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच तीखी झड़प हो गई थी। इसके बाद दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की। इतना ही नहीं, बल्कि एक-दूसरे के बारे में बात करने से भी बचें। उन्होंने 2013 में एक इवेंट में इन दोनों स्टार्स को एक साथ लाया था। 2013 में बाबा सिद्दीकी ने अपने घर पर इफ्तार पार्टी रखी थी। इस पार्टी के लिए सलमान खान और शाहरुख खान को इनवाइट किया गया था। इस इफ्तार पार्टी में दोनों ने शिरकत की। यहीं पर दोनों ने सालों की नाराजगी खत्म कर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर अपनी बहस और मतभेद खत्म कर लिए थे। सलमान और शाहरुख के बीच विवाद को सुलझाने में बाबा सिद्दीकी ने अहम भूमिका निभाई थी।

बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर आते ही उनकी उस इफ्तार पार्टी की तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं। इसमें बाबा सिद्दीकी सलमान खान और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं।