शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी की चाकू से गला काटकर की हत्या

पलामू, 6 अक्टूबर 

जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के हमीदगंज बीएन कॉलेज के समीप प्रेमिका ने प्रेमी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। घटना को उसने पिता एवं अन्य परिजनों के साथ मिलकर अंजाम दिया।

पुलिस ने मौक़े से प्रेमिका औऱ उसके पिता को हिरासत में ले लिया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार ने रविवार सुबह 10 बजे घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एमआरएमसीएच में भेज दिया गया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक की पहचान

हमीदगंज बीएन कॉलेज के समीप रहने वाले संजय गोस्वामी (25 ) के रूप में हुई है। संजय टेंट हाउस में काम करता था और इधर कुछ दिनों से कोयल नदी से बालू निकालकर बेचता था।

घटना शनिवार रात 9.30 से 10 बजे के बीच की है।

संजय के भाई विनोद कुमार के अनुसार संजय और उसकी प्रेमिका ललिता देवी का घर अगल-बगल है। शनिवार रात 9.30 बजे संजय ललिता के पास था। अचानक उसके बंद घर से मारपीट की आवाज आने लगी। जाकर पता किया तो मालूम हुआ कि उसके भाई संजय गोस्वामी की पिटाई उसकी प्रेमिका और परिवार के अन्य सदस्य मिलकर कर रहे हैं। दरवाजा बंद रहने के कारण बाउंड्री वॉल लांघकर अंदर जाकर बचाने की कोशिश की।

इस क्रम में उसकी भी लाठी डंडे से पिटाई की गई। वह जान बचाकर किसी तरह भागा। इस क्रम में उसने देखा कि उसके भाई को उसकी प्रेमिका के अलावा उसका भाई, पिता और मां लाठी डंडे से पीट रहे थे और तीन-चार जगह चाकू से वार भी किया। उसने बचाने की गुहार लगाई, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका। अगल-बगल से भी कोई मदद नहीं मिली।

बताया जाता है कि ललिता देवी तीन बच्चों की मां है और उसका संजय गोस्वामी के साथ पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ललित ने अपने पति को मारपीट कर भगा दी थी और संजय के साथ रह रही थी। यह भी चर्चा है कि बीती रात संजय और ललित को उसके परिजन आपत्तिजनक स्थिति में देख लिए थे। इसी कारण उन्होंने संजय की पिटाई की और फिर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

यह भी चर्चा है कि ललिता का पैतृक ससुराल नावा बाजार थाना क्षेत्र के इटको में है और उसने वहां की जमीन बेची थी। पैसे संजय को दिए थे। पैसे के लेनदेन का भी मामला हो सकता है। हालांकि यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है।

यह भी चर्चा है कि संजय ललित को लगातार परेशान करता था। इसी कारण उसने उसकी हत्या कर दी। तमाम चर्चा के बीच पुलिस का पक्ष सामने आने पर स्थिति स्पष्ट होगी। मृतक के भाई विनोद ने कहा कि ललिता से सख्ती से पूछताछ करने पर वह पूरे मामले की जानकारी दे देगी।