इरफान अंसारी सदन के अंदर कान पकड़ कर माफी मांगे, नहीं तो ऐसी की तैसी कर देंगे : शशिभूषण

TAASIR HINDI NEWS NETWORK ABHISHEK SINGH

 इरफान अंसारी सदन के अंदर कान पकड़ कर माफी मांगे, नहीं तो ऐसी की तैसी कर देंगे : शशिभूषण

रांची, 3 अगस्त 

झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र के पांचवें दिन गुरुवार को भी कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के दिए गए बयान पर जमकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायक कुशवाहा शशिभूषण मेहता ने कहा कि इरफान अंसारी सदन के अंदर कान पकड़कर माफी मांगे, नहीं तो ऐसी की तैसी कर देंगे।
इसके बाद भाजपा के विधायक वेल में आ गए और हंगामा शुरू कर दिया। सदन के अंदर भाजपा विधायक शशिभूषण मेहता और इरफान अंसारी ने एक-दूसरे को ललकारा और हंगामा करते हुए आसन के सामने खड़े हो गए और विधायकों को चेतावनी देने लगे।
स्पीकर ने शशिभूषण मेहता के बॉडी लैंग्वेज पर स्पीकर ने कड़ी नाराजगी जताई। शशिभूषण मेहता हाथ दिखा कर बात कर रहे थे। इस पर स्पीकर ने कहा कि आचरण नहीं जानते हैं, संसदीय मर्यादा को नहीं समझते हैं। विधायक प्रदीप यादव ने भी इस पर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने शशिभूषण मेहता को सदन से निष्कासित करने की मांग की।
इससे पहले विधानसभा के मानसून सत्र के पांचवें दिन सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों ने अपनी-अपनी मांगों को लेकर विधानसभा के मुख्य द्वार पर धरना दिया। भाजपा विधायक मनीष जायसवाल ने चतरा जिला में भारतमाला ग्रीन एक्सप्रेस वे में अधिग्रहण गैरमजरूआ खास जमीन मुआवजा का अविलंब भुगतान करने की मांग की। झामुमो विधायक लोबिन हेंब्रम राज्य में जल्द पेसा कानून को लागू करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे।