तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 15 लोगों की मौत, 10 घायल

कवर्धा/रायपुर, 20 मई 

कवर्धा के कुकदूर थानांतर्गत ग्राम बाहपानी के पास सोमवार दोपहर भीषण सड़क दुर्घटना में 15 लोगों की मौत हो गई। ये सभी तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद पिकअप में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 15 ग्रामीणों की मौत हो गई, जिनमें 14 महिला और एक पुरुष शामिल है। पिकअप में कुल 25 लोग सवार थे। घायलों को पुलिस व ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीण जंगल में तेंदुपत्ता तोड़ने गये हुए थे। दोपहर के वक्त तेंदुपत्ता तोड़ कर गांव की महिला और पुरुष पिकअप वाहन में सवार होकर वापस गांव की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के वक्त पिकअप में लगभग 25 लोग सवार थे। इनमें से 15 ग्रामीणों की मौत हो गई। वहीं, घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम मौके पर राहत बचाव कार्य के लिए पहुंच गयी।

कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि दुर्घटना में कुल 15 ग्रामीणों की मौत हुई है, जिनमें 14 महिला और एक पुरुष है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।