एक्ट्रेस हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। हिना को थर्ड स्टेज का कैंसर है। पिछले कुछ दिनों से उनकी सेहत को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही थीं, ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है- ‘सभी को नमस्कार! कुछ अफवाहें हैं, जिनका मैं समाधान करना चाहती हूं। मैं उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करना चाहता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है।’

हिना ने आगे लिखा, ‘मैं इस बीमारी को हराने के लिए तैयार हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं मजबूत होने और इससे उबरने के लिए हरसंभव कोशिश करने को तैयार हूं। कृपया इस कठिन समय में मेरी निजता का सम्मान करें। आप कठिन यात्रा के दौरान अपना समर्थन, सलाह और अनुभव शेयर कर सकते हैं।’

इस मुश्किल घड़ी में हिना का परिवार उनके साथ है। उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील की है। हिना ने ये भी कहा कि मुझे विश्वास है कि मैं इस बीमारी से उबर जाऊंगी।

हिना खान के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी शेयर करने के बाद उनके प्रशंसक चिंता व्यक्त कर रहे हैं। उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। हिना की पोस्ट पर शार्दुल पंडित, रोहन मेहरा, पायल गौर, सायंतनी घोष, लता सभरवाल, हैली शाह, रश्मी देसाई, आशका गोराडिया, उदय टिकेकर ने कमेंट किया है।

अप्रैल में हिना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं लेकिन तब उन्होंने कैंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। बीच में वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती भी रही थीं। उन्होंने अस्पताल से अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने बताया था कि उन्हें खाने में दिक्कत हो रही है।