घुसपैठ के दौरान मारे गए आतंकवादी का शव बरामद, अभियान जारी

श्रीनगर, 23 जून 

जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में गोहालन गांव में शनिवार को मारे गए दो आतंकवादियों में से सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी का शव रविवार को बरामद कर लिया है। जबकि मारे गए दूसरे आतंकी के शव की तलाश की जा रही है। इलाके में अभी भी अभियान जारी है।

सेना को शनिवार को सुरक्षा एजेंसियों से इनपुट मिले कि आतंकियों का एक दस्ता उड़ी सेक्टर के रास्ते कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में है। इसके आधार पर सेना ने सभी अग्रिम चौकियों को अलर्ट जारी करते हुए अग्रिम इलाकों में विशेष नाके स्थापित किए थे।

शनिवार को गोहालन गांव के अग्रिम छोर पर चढ़ान पोस्ट के इलाके में नाका लगाए बैठे जवानों ने स्वचालित हथियारों से लैस चार आतंकियों को भारतीय इलाके की तरफ आते देखा। जैसे ही वह नियंत्रण रेखा को पार करने लगे, जवानों ने उन्हें ललकारते हुए आत्मसमर्पण करने को कहा। घुसपैठियों की गोलीबारी पर जवानों ने जवाबी गोलीबारी की। गोलीबारी के बीच घुसपैठियों ने वापस भागने का प्रयास किया। इस दौरान दो आतंकी मारे गए और दो अन्य वापस भागने में कामयाब रहे।

शनिवार को मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद नहीं किए जा सके थे और नियंत्रण रेखा के करीब पड़े थे। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया जो रविवार को भी जारी है।