इटली में जाह्नवी संग मस्ती करते दिखे शिखर पहाड़िया, रिलेशनशिप स्वीकारा

जान्हवी कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जान्हवी ने इस वीकेंड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत की। इसमें वह अकेली नहीं गईं, बल्कि उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ थे। अब जान्हवी ने इस इवेंट के खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

जान्हवी ने शिखर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इनमें से एक फोटो में जान्हवी शिखर का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही हैं। दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। जान्हवी ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “यह सबसे खूबसूरत वीकेंड था, सभी मीठी यादों के लिए धन्यवाद।”

जान्हवी ने फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तस्वीर भी शेयर की। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब तक 19.33 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। कुछ महीने पहले जान्हवी अपनी बहन खुशी के साथ ‘कॉफी विद करण’ के आठवें एपिसोड में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासा किया। इस बीच जान्हवी ने यह भी स्वीकार किया कि वह शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इस भव्य समारोह में जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के साथ-साथ सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान, सारा अली खान जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।