‘आप’ ने ह्यूमन बैनर के जरिए दिल्लीवालों से की ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील

नई दिल्ली, 13 मई 

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को लक्ष्मी नगर और मोती नगर फुट ओवर ब्रिज पर ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत ह्यूमन बैनर कार्यक्रम किया। इसके जरिए ‘आप’ ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने भी हिस्सा लिया। ओवर ब्रिज पर खड़े कार्यकर्ताओं के हाथ में एक विशाल बैनर था, जिस पर ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की गई थी।

साथ ही, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली की महिलाओं को एक हजार रुपये प्रतिमाह देने की घोषणा का भी जिक्र था। विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि दिल्ली की जनता वोट की ताकत से अपने बेटे केजरीवाल को वापस जेल जाने से रोक सकती है। दिल्ली और देश को तय करना है कि भाजपा की राजनीति का जवाब अपने वोट से देना है या नहीं।

दिलीप पांडे ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को किसी भी तरह से चुनाव प्रचार से बाहर रखने के लिए, बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे कैद कर दिया गया। लेकिन देश की न्यापालिका ने सत्यमेव जयते को अक्षुण्य रखा। इसका नतीजा ये हुआ कि 21 दिन के लिए ही सही लेकिन अरविंद केजरीवाल ने जेल की सलाखों के बाहर आकर शानदार बिगुल फूंक दिया है। वो कैंपेन कर रहे हैं।

दिलीप पांडे ने कहा कि पिछले सभी चरणों के रुझानों से ये तय हो चुका है कि भाजपा बुरी तरह से चुनाव हार रही है।