बिग बॉस में रणवीर शौरी ने अपनी पूर्व पत्नी के संबंधों के बारे में की बात

बॉलीवुड कलाकार हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। कभी उनकी फिल्में, कभी उनके सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी उनकी निजी जिंदगी चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है। अब अभिनेता रणवीर शौरी इस समय बिग बॉस के घर में बतौर प्रतियोगी हिस्सा ले रहे हैं। शौरी बिग बॉस के घर के अन्य सदस्यों के सामने अपनी निजी जिंदगी की बातें करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा सेन शर्मा के साथ पेरेंटिंग कैसे की जाती है, पर बात की है।

हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में अरमान मलिक से बात करते दिखे रणवीर शौरी कहते हैं कि, ‘मैं अपने घर में अकेला हूं। मेरा बेटा हारून एक सप्ताह मेरे साथ मेरे घर पर और एक सप्ताह अपनी मां के साथ बिताता है। हम यथासंभव प्रयास करते हैं कि बच्चा अपने माता-पिता के करीब रहे। हम उसे घर तो नहीं दे सकते लेकिन चीजों को आसान, सरल बनाने की कोशिश करते हैं। शौरी ने बताया कि तलाक के बाद भी कोंकणा और मैं आज भी संपर्क में हूं। मुझे अभी भी नहीं लगता कि मैं किसी नये रिश्ते के लिए तैयार हूं। क्योंकि फिलहाल मैं अपने काम से खुश हूं।

रणवीर शौरी और कोंकणा सितंबर 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे। फिर मार्च 2011 में उन्हें एक बेटा हुआ। उन्होंने उसका नाम हारून रखा। हालांकि, वर्ष 2015 में यह जोड़ी टूट गई। कोंकणा ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक का इजहार करते हुए कहा था कि, ‘रणवीर और मैंने एक-दूसरे की सहमति से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम एरोन के अच्छे दोस्त और सह-अभिभावक बने रहेंगे।

फिल्मों में रणवीर शौरी और कोंकणा ने साथ काम किया

रणवीर और कोंकणा ने रजत शर्मा की ”मिक्स्ड डबल्स” में साथ काम किया था। ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। उन्होंने अनिल मेहता की निर्देशित फिल्म ”आजा नच ले” में भी साथ काम किया, जो वर्ष 2007 में रिलीज़ हुई थी। वे अनंत महादेवन की ”गौर हरि दास्तान” में भी एक साथ दिखाई दिए। इसके साथ ही रणवीर कोंकणा सेन शर्मा की निर्देशित पहली फिल्म ”ए डेथ इन गुंज” में भी अभिनय करते नजर आए थे।

रणवीर और कोंकणा के काम की बात करें तो कोंकणा हाल ही में अभिषेक चौबे की निर्देशित वेब सीरीज किलर सूप में नजर आई थीं। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वह जल्द ही अनुराग बसु की रोमांटिक फिल्म मेट्रो इन डिनो में नजर आएंगी। रणवीर आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। फिलहाल उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है और वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातें बाकी सदस्यों के साथ शेयर करते नजर आ रहे हैं।