सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2 साल पहले की थी सगाई, शादी के बाद तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हाल ही में शादी हुई है। सोनाक्षी और जहीर ने रविवार 23 जून को परिवार के सदस्यों और कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। लेकिन, अब सोनाक्षी के सगाई की चर्चा शुरू हो गई है। कहा जाता है कि दो साल पहले ही सोनाक्षी ने जहीर से सगाई की थी।

सोनाक्षी की एक फोटो वायरल हो गई है। इसमें उनके हाथ में एक अंगूठी नजर आ रही है। दो साल पहले सोनाक्षी ने अपनी ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इसमें वह अपने हाथ में हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस फोटो में सोनाक्षी के पास एक शख्स खड़ा नजर आ रहा था। लेकिन, फोटो में इस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कहा, “यह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। एक बड़ा सपना सच हो रहा है। और मैं इसे आपके साथ शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई।”

बता दें जब सोनाक्षी ने ये पोस्ट शेयर किया था तब लोगों को लग रहा था कि वो किसी ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं। लेकिन अब लोगों का कहना है कि ये उनकी सगाई की फोटो है। इस फोटो में सोनाक्षी की अंगूठी बिल्कुल वैसी ही है जैसी उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों में पहनी थी। ऐसे में कहा जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर दो साल पहले ही सगाई की थी। फैंस ये भी कह रहे हैं कि उस फोटो में जहीर, सोनाक्षी के साथ हैं।

इस बीच, सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में हैं। अब उन्होंने शादी कर जीवनभर साथ रहने का फैसला किया है। सोनाक्षी की तरह जहीर भी एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वह एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग भी करते हैं। सोनाक्षी और जहीर ने फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया था। जहीर के पिता एक बिजनेसमैन हैं और उनके सलमान खान से भी दोस्ताना रिश्ते हैं।